सीमा और सचिन की सीमा पार प्रेम कहानी

Barik news
0

 

सीमा और सचिन की सीमा पार प्रेम कहानी

 Pubg पर उनकी मुलाकात कैसे हुई और प्यार हो गया

पबजी से शुरू हुई प्रेम कहानी, फिर अपने प्यार की खातिर सीमा पार कर भारत पहुंची महिला सीमा हैदर की चर्चा हर तरफ है. इस मामले में लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं. ताजा बिस्तरों की बात करें तो भारत-नेपाल सीमा पर चप्पे-चप्पे पर एसएसपी तैनात हैं. जगह-जगह सीसीटीवी लगे हुए हैं जिनकी फुटेज खंगाली जा रही है.


यूपी एटीएस टीम सीमा हैदर के भारत में प्रवेश के बारे में और जानने के लिए जल्द ही नेपाल जाने की योजना बना रही है। सोमवार से सीमा से पूछताछ की जा रही है. मंगलवार को भी पूछताछ हुई जिसमें सीमा ने कई राज खोले, जिनमें से एक ये भी है. यह भी पता चला कि भारत आने से पहले सीमा ने 70,000/- पाकिस्तानी रुपये का एक मोबाइल खरीदा था. 


हालांकि, अब तक ऐसे कई सवाल हैं जिनके बारे में सीमा ने ज्यादा कुछ नहीं बताया है, अब तक की पूछताछ में सीमा ने इस बात से इनकार किया है कि वह अपने चाचा और पाकिस्तानी सेना में सूबेदार भाई के संपर्क में है.


एटीएस टीम सीमा और सचिन मीरा तथा सचिन के पिता नेत्रपाल से नोएडा के सेक्टर अठारह स्थित कार्यालय में अलग-अलग और आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है। इसकी शुरुआत इसी दौरान हुई, Pubg खेलते-खेलते दोनों की दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई, इसी दौरान करीब चार महीने बाद दोनों ने अपने फोन नंबर एक्सचेंज किए और ऑडियो वीडियो कॉल शुरू हो गई। 


सीमा ने भारत पहुंचने के लिए तीन देशों को कैसे पार किया


सीमा हैदर ने 13 मई को तीन देशों की सीमा पार कर भारत में घुसपैठ की, जिसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में रहने लगी.


उन पर सीमा पर पाकिस्तानी एजेंट होने का आरोप है। दावा किया जाता है कि वह पाकिस्तान से दुबई गया, फिर नेपाल गया और फिर नेपाल से भारत में घुस आया। वहीं दूसरी ओर सचिन के इंस्टाग्राम को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है. सचिन ने इंस्टाग्राम पर कोई और प्रोफाइल फोटो नहीं लगाई. सचिन के अकाउंट को केवल सीमा ही फॉलो करती थी। सचिन के फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों अकाउंट प्राइवेट हैं। सीमा सचिन के बाकी फोनों की बारीकी से जांच की जा रही है


उनके फ़ोन और कैसेट के पीछे का रहस्य


लगातार सीमा कई ऐसी बातें बोल रही हैं जिसमें यूपी एटीएस फंसती जा रही है.


बताया जा रहा है कि सीमा ने अपने फोन से डेटा भी डिलीट कर दिया है. उसके पास से करीब पांच मोबाइल फोन बरामद हुए हैं, जिसमें एक फोन टूटी हालत में मिला है. एटीएस अब इस क्षतिग्रस्त फोन से डेटा पुनर्प्राप्त करने पर काम कर रही है।


इसके अलावा सचिन के पास से एक टूटा हुआ फोन भी बरामद हुआ है. सीमा के पास से 2 कैसेट भी मिले हैं, जिसके बारे में सीमा का कहना है कि इस कैसेट में उनके बचपन और शादी की यादें कैद हैं. इसलिए वह इन्हें हमेशा अपने पास रखती हैं, क्या अब सीमा और सचिन का राज खुलना बाकी है, यह तो वक्त ही बताएगा, अभी इतना ही, अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)